अल्तमुराएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मजंग विफलता विश्लेषण

  • जारी करने का समय:2024-03-24 12:09:11
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:152
  • त्वरित विवरण:

    अल्तमुरा, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है

लेख सामग्री
connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे,अल्तमुराघर एलिवेटर, जिसे एक चढ़ाई कहती है.

लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप, लेकिन कुछ मिनिटों के बाद स्वचालित रूप से आपरेशन पुनरारंभ करता है: एलिवेटर (एस्केलेटर) बहुत लांबे के लिए चल रहा है,

आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.

डेब्रेसेनसामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.

एलिवेटर शैफ्ट माप की मूल्य सामग्री है शैफ्ट चौड़ाई: एलिवेटर हॉल द्वार के साम्हने है शैफ्ट के दोनों तरफ दीवारों के बीच स्

बहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है,अल्तमुराघर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक, जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.


अल्तमुराएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मजंग विफलता विश्लेषण



मुख्य पैरामिटर्स जिन्होंने कोन्वेयर क्षमता निर्धारित करते हैं, स्केलेटर्स हैं: मात्रा, चरणों की स्पष्ट चओड़ाई, ग्राहक कोण, एलिवेटर: रेट कि

अलट्रा उच्च गति एलिवेटर, एलिवेटर जिसकी गति m/s से अधिक होती है.

रेखाचित्र प्राधान्य

आसेट्सविभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा नि

एलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है, जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं, और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर, गति सीमान्त करने वाला और बफर उत्पन्न होना चाहिए.

यदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य म


अल्तमुराएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मजंग विफलता विश्लेषण



एलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है,अल्तमुराछोटा स्टेज एलिवेटर, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.

प्रोजेक्टउप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.

एक लीनियर मोटर द्वारा ड्राइवेटर का पावर स्रोत लाइनियर मोटर है.

इसे समझने के लिए कामिलों के लिए उपयोगी है कि एलिवेटर सामान्य इंजिनियरी के बारे में बेहतर समझने के लिए, विशेष रूप से जहाज क

अल्तमुराअगला एलिवेटर चुनें. अगली दिशा में एलिवेटर के लिए कॉल संकेत चुनें. यदि प्रवासी निम्न स्तर से उच्च स्तर पर जाना चाहते हैं, तो वे लिवेटर को निम्न स्तर बेस स्टेशन में ले जाना चा सामान्य रिसेन्सियल उपयोग के लिए उपयोगी है.

लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.

और मूलभूत में पालन के लिए कोई जरूरत नहीं है.


अल्तमुराअन्य उत्पाद जानकारी
  • बैरीमैनुअल हाइड्राउलिक उठाने को विद्युत हाइड्राउलिक उठाने के लिए बदला जा रहा हैक्या

    बैरीमैनुअल हाइड्राउलिक उठाने को विद्युत हाइड्राउलिक उठाने के लिए बदला जा रहा हैक्या

  • बैरीNameनिर्माता की पहली पसंद

    बैरीNameनिर्माता की पहली पसंद

  • स्वार्थसादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजव्यापक रूप से लागू और अनुकूलित किया जा सकता है

    स्वार्थसादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजव्यापक रूप से लागू और अनुकूलित किया जा सकता है

  • स्वार्थNameचयन में किन सिद्धांतों पर ध्यान देना चाहिए

    स्वार्थNameचयन में किन सिद्धांतों पर ध्यान देना चाहिए

  • स्वार्थहाइड्राउलिक फ्लिपर उत्पादकनिर्माता की पहली पसंद

    स्वार्थहाइड्राउलिक फ्लिपर उत्पादकनिर्माता की पहली पसंद

  • सबज्वरतेल निर्धारित पावर रूपांतरक उत्पादकविकास की प्रवृत्ति का पूर्वानुमान

    सबज्वरतेल निर्धारित पावर रूपांतरक उत्पादकविकास की प्रवृत्ति का पूर्वानुमान

  • ज़िगेट्स्ज़ेन्मिक्लोसमैनुअल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकिन व्यावहारिक समस्याओं का समाधान किया

    ज़िगेट्स्ज़ेन्मिक्लोसमैनुअल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकिन व्यावहारिक समस्याओं का समाधान किया

  • ज़िगेट्स्ज़ेन्मिक्लोसअंतर्निर्मित बोर्डिंग ब्रिजलक्षित बाजार संचालन

    ज़िगेट्स्ज़ेन्मिक्लोसअंतर्निर्मित बोर्डिंग ब्रिजलक्षित बाजार संचालन

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: अल्तमुराएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मजंग विफलता विश्लेषण जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा अल्तमुराएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मजंग विफलता विश्लेषण, अल्तमुराएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मजंग विफलता विश्लेषण सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप अल्तमुराएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मजंग विफलता विश्लेषण उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और अल्तमुराएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मजंग विफलता विश्लेषण समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त अल्तमुराएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मजंग विफलता विश्लेषण एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको अल्तमुराएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मजंग विफलता विश्लेषण में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!